B'DAY SPECIAL : इस दिन आएगी रणवीर की ये नई फिल्म
Share:

रणवीर सिंह आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके लिए यह साल बहुत लकी साबित हो रहा है, दरअसल इस समय उनके पास फिल्मों की भरमार है। वह एक के बाद ए​क फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इन दिनों वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वह जल्द ही अपनी एक फिल्म में एक लीजेंड क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है। 


खबर है कि रणबीर '83' फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें वह पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। हालांकि इस फिल्म के बारे में पहले ही बताया जा चुका है कि यह फिल्म विश्वकप 1983 पर  आधारित है। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा निर्माताओं ने कर दी है। खबरें हैं कि यह फिल्म 2020 में रिलीज  होगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा था कि यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है, लेकिन अब जानकारी मिली है कि ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक नहीं है, बल्कि ये 1983 के क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है। इस विश्वकप में भारत ने जीत दर्ज की थी। भारत ने पहली बार ​विश्वकप 1983 में ही जीता था। इस समय इस फिल्म की स्क्रिप्ट और कास्टिंग की जा रही है। 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग के बाद इस ​फिल्म  पर काम शुरू हो जाएगा। कपिल देव ने कुछ दिन पहले बताया था कि इस फिल्म में उनके किरदार की तरह ही अन्य खिलाड़ियों के किरदार भी होंगे। 

B'DAY SPECIAL : इस एक्ट्रेस की बेटी से रणवीर के रहे हैं संबंध

B'DAY SPECIAL : चाय पिलाते—पिलाते हीरो बन गए रणवीर

Video : फ्यूचर हस्बैंड के बर्थडे के लिए दीपिका ने प्लान किया इतना बड़ा सरप्राइज़

रणवीर को मिला बॉस की तरफ से जन्मदिन का खास तोहफा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -