मिस्टर इंडिया 2 के ऑडिशन लिए रणवीर इस हद तक गुज़र गए कि चौंक जायेंगे आप
मिस्टर इंडिया 2 के ऑडिशन लिए रणवीर इस हद तक गुज़र गए कि चौंक जायेंगे आप
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंघ फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं. लेकिन इसके अलावा और भी फिल्में हैं जिनमें वो कामकर रहे हैं और इसी के बारे में हम जानकारी देने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी खुश हो जायेंगे. तो चलए आपको बता देते हैं आगे की कहानी है. दरअसल, कुछ सालों पहले इंडस्ट्री में ऐसी अफवाह फैल गई थी कि डायरेक्टर शेखर कपूर 'मिस्टर इंडिया 2' को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और उसके लिए ऑडीशन चल रहे हैं. लेकिन अब तक इस फिल्म को लेकर कोई खुलासे नहीं हुए थे पर अब इसकी जानकारी सामने आरही है. 
 
अब खबर आई है कि रणवीर बाबा भी 'मिस्टर इंडिया 2' का ऑडीशन देने के लिए निकल पड़े, लेकिन अंतर सिर्फ ये था कि जहां सभी लड़के सामान्य कपड़ों में ऑडीशन देने के लिए निकले थे, वहीं रणवीर सिंह 'मिस्टर इंडिया' के गेटअप में निकले थे. आपको बता दें, रणवीर सिंह ने फिल्म के ऑडीशन के लिए अनिल कपूर का वही रूप धारण किया था, जो दर्शकों ने 'मिस्टर इंडिया' में देखा था. अब देखना होगा कि रणवीर इस फिल्म में नज़र आते हैं या नहीं,  

आपको बता दें रणवीर सिंह और अनिल कपूर आपस में काफी अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. दोनों ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' में साथ काम किया है. बताया जाता है कि अनिल कपूर ने दीपिका पादुकोण से एक बार कहा था कि वो रणवीर सिंह को किसी भी हालत में ना छोड़ें क्योंकि वो स्पेशल हैं. रणवीर सिंह जल्द ही डायरेक्टर जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' में नजर आएंगे. 

बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं विनोद मेहरा की एकलौती बेटी

तैमूर के कारण करीना संग रोमांस नहीं कर पा रहे सैफ, सरेआम बयां किया दर्द

रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -