अब इस मिस वर्ल्ड संग परवान चढ़ेगा रणवीर का प्यार, एक साथ करेंगे काम
अब इस मिस वर्ल्ड संग परवान चढ़ेगा रणवीर का प्यार, एक साथ करेंगे काम
Share:

बॉलीवुड गलियारों में इस समय रणवीर सिंह काफी सुर्खियों में हैं. बता दें कि रणवीर सिंह एक के बाद एक हिट फिल्म दें रहे हैं और रणवीर सिंह की पहले सिंबा और फिर उसके बाद गली बॉय ने टिकट खिड़की पर शानदार कलेक्शन किया है. दोनों ही फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी. रणवीर सिंह अब अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 

बता दें कि अब बीच रणवीर के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है. जहां मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुसार रणवीर सिंह जल्द ही यशराज की फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते हुए देखें जा सकते हैं. खबर है कि यशराज की फिल्म के साथ ही मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वहीं खबर यह भी सामने आई है कि रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर को लेकर बनने वाली इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, मनीष शर्मा की ये फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी. हालांकि अभी इस बारें में और फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. फ़िलहाल रणवीर सिंह धर्मशाला में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव से क्रिकेट की ट्रेनिंग लें रहे हैं. रणवीर सिंह के सितारे इस समय काफी बुंलदियों पर है. रणवीर सिंह इस समय कपिल देव की बॉयोपिक की तैयारियों में जुटे हैं. कपिल देव के जीवन पर बनने वाली फिल्म का नाम 83 होगा और इसेकबीर खान निर्देशित कर रहे हैं. 

बीजेपी के समर्थन पर घिरे अनुपम, इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब, सरकार की लगी क्लास

मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला

परिणीति का एक और सिंगिंग ट्रैक जल्द होगा रिलीज़, जानकारी आई सामने

Kalank : जल्दी रिलीज़ होगा फिल्म का चौथा गाना, पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -