इंस्टा पर झूमती नजर आईं दीपिका, पति रणवीर ने लिख डाली दिल की बात
इंस्टा पर झूमती नजर आईं दीपिका, पति रणवीर ने लिख डाली दिल की बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हैं यह बताने की किसी कोई भी कोई जरूरत नहीं है. यह कपल अपनी तस्वीरों और विडियो के जरिए जमाने के सामने खुलकर प्यार का इजहार करता ही रहा है और ऐसे में एक बार फिर से अभिनेता रणवीर द्वारा अपनी लेडी लव के लिए खास पोस्ट किया गया है. 

ऐक्टर द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक जिफ विडियो साझा किया गया है, इसमें दीपिका ऑल ब्लैक स्टाइल में नजर आई है और इसे शेयर करने के साथ रणवीर द्वारा एक बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा गया है कि, 'ऑल ऑफ माई हार्ट' (मेरा पूरा दिल). इस कैप्शन का मतलब निकाला जाए तो शायद रणवीर सिंह यह कहना चाह रहे हैं कि उनके दिल में सिर्फ दीपिका हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोइनों ही इन दिनों लंदन में हैं. यहां दोनों ही फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी के रोल में नजर आने वाली है. बता दें कि यह फिल्म साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है और उस दौर में किसी ने भी भारतीय क्रिकेट टीम के फाइनल तक पहुंचने की उम्मीद नहीं लगाई थी, हालांकि कपिल देव की कप्तानी वाली टीम न सिर्फ इसमें पहुंची बल्कि इस टीम ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ले थी. इस मूवी को अगले साल अप्रैल माह में रिलीज किया जाएगा. 

पिता के जन्मदिन पर कुली बने वरुण, इस फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉक्स ऑफिस पर 'मिशन मंगल' को जबरदस्त ओपनिंग, अक्षय संग विद्या ने शेयर किया ख़ास VIDEO

शेखर कपूर ने पीएम मोदी का जताया आभार, जानिए क्या है वजह ?

तापसी का खुलासा, मुझे ऐसी दिक्कत तो हर बार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -