दीपिका से शादी के सवाल पर रणवीर ने दिया मजेदार जवाब- 'सालों फील्डिंग की तब पकड़ा कैच'
दीपिका से शादी के सवाल पर रणवीर ने दिया मजेदार जवाब- 'सालों फील्डिंग की तब पकड़ा कैच'
Share:

साल 2018 नवंबर में दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद से ही रणवीर सिंह काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह एक इवेंट में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में कई दिलचस्प बातें कीं. इतना ही नहीं रणवीर स‍िंह ने तो इस दौरान दीप‍िका को 6 साल डेट करने के सवाल पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया. इस बारे में उन्होंने कहा कि, "तेरे भाई ने 6 साल फील्ड‍िंग की है. तब जाकर कैच पकड़ा. जब पकड़ा तो क्या पकड़ा. दीप‍िका पादुकोण को पत्नी बना ल‍िया."

रणवीर ने आगे यह भी कहा कि, "मैं मैडली दीप‍िका के प्यार में हूं. 2012 में उसके साथ डेट‍िंग शुरू हुई थी. तभी मुझे पता था, यही है वो ज‍िसके साथ मैं शादी करूंगा. यही है वो जो मेरे बच्चों की मां बनेगी." रणवीर ने अपनी शादी के बाद से लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि, ''शादी के बाद भी अब तक जब सोकर उठता हूं तो दीप‍िका को पास देखकर खुश हो जाता हूं." साथ ही दीप‍िका संग शादी के 6 साल के इंतजार पर रणवीर ने कहा, "मैंने तो तय कर ल‍िया था. उसे टाइम लेना था तो मैं बस इंतजार कर रहा था."

आपको बता दें इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय की सफलता का जश्न मना रहे हैं. साथ ही वो अगली फिल्म के लिए पसीना भी बहा रहे हैं. आपको बता दें जल्द ही रणवीर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

विश्‍व कप के दौरान अब इस नई जर्सी में नजर आएगी भारतीय टीम

IND vs AUS : अंतिम दो मैचों को स्थानांतरित करने की योजना को लेकर सामने आई यह बड़ी खबर

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज आमने-सामने होगी मुंबई सिटी एफसी और एफसी पुणे सिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -