बॉलीवुड के इस छिछोरे का हेमा की छोरी से भी रहा है अफेयर...
बॉलीवुड के इस छिछोरे का हेमा की छोरी से भी रहा है अफेयर...
Share:

बॉलीवुड के छिछोरे अभिनेता रणवीर सिंह जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेता रणवीर सिंह जिनका जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ. रणवीर सिंह ने अपनी उम्र के 32 बरस भी पुरे कर लिए है. रणवीर सिंह जिनके लिए आज हर लड़की दीवानी है लेकिन रणवीर सिंह जो के खूबसूरत दीपिका पादुकोण के दीवाने मस्ताने है. वैसे भी देखा जाए तो बहुत ही कम समय में रणवीर सिंह ने बॉलीवुड दुनिया की उंचाइयों को छुआ व उनके चाहने वालो की तो बात ही मत कीजिये.

हर एक इंसान रणवीर को बहुत पसंद करता है, उनका स्टाइल, उनका अंदाज़, उनकी मस्ती सबकुछ लोगों को बहुत पसंद है. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके लव अफेयर के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहे हैं.

इन्हीं में से एक हैं रणवीर सिंह. बता दें कि रणवीर सिंह और हेमा मालिनी की बेटी आहना देओल कभी एक-दूसरे को डेट करते थे. बता दें कि आहना देओल और रणवीर सिंह ने कॉलेज के दिनों में कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया है. फिर आगे की पढ़ाई के लिए रणवीर विदेश चले गए. वहीं, अहाना की शादी दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन वैभव वोहरा से 2014 से शादी की. तथा रणवीर फिर फिल्मो में चल निकले.

आलिया खुद है अपने आप मे सुपरस्टार

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -