इस फिल्म में दो एक्ट्रेसेस के साथ जबरदस्त किसिंग सीन देने वाले हैं रणवीर
इस फिल्म में दो एक्ट्रेसेस के साथ जबरदस्त किसिंग सीन देने वाले हैं रणवीर
Share:

बॉलीवुड के नॉटी बॉय रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी. इसी बीच रणवीर की अगली अगली फिल्म ‘गली बॉय’ से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है.

हाल ही में सूत्रों से ये पता चला है कि, ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आएंगे. जी हाँ... इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों स्टार्स फिल्म में एक नहीं बल्कि 3 बार फिल्म में लिपलॉक करते हुए नजर आएंगे. जी हाँ... हालाँकि उनका ये लिपलॉक फिल्म ‘रामलीला’ में दीपिका और रणवीर के उस पैसनेट किस जैसा तो नहीं होगा लेकिन फिर भी ये फिल्म के अहम सीन्स में से एक होने वाला है.

सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि इस फिल्म में रणवीर सिंह तो कल्कि कोचलिन के साथ भी दो बार किस करते हुए नजर आएंगे. यानी कि इस फिल्म में काफी सारे किसिंग सीन्स होने वाले हैं. आपको बता दें इस फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं और इसमें आलिया और रणवीर लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाले एक स्ट्रीट रैपर पर आधारित है.

पति की फोटो देख मदहोश हुई दीपिका, किया ऐसा काम

शादी के बाद रणवीर ने बदला सरनेम, अब बने 'रणवीर सिंह पादुकोण'!

कैंसर पीड़िता सोनाली बेंद्रे का इस काम में साथ दें रहे हैं उनके बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -