रणवीर सिंह ने सरेआम अनिल कपूर की भतीजी को किया Kiss, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर ने 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली थी. उनकी शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज मौजूद थे. सोनम की शादी में रणवीर सिंह भी मस्ती भरे अंदाज़ में नजर आए थे. रणवीर ने तो फुल एनर्जी के साथ फ्लोर पर डांस भी किया था, इसी बीच सोनम की शादी से हाल में ही रणवीर का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे वो संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को किस करते हुए नजर आ रहे है.

रणवीर फ्लोर पर डांस कर रहे थे इसी बीच अर्जुन कपूर शनाया को लेकर आते है और उनका हाथ रणवीर के हाथों में सौप पर चले जाते है. रणवीर शनाया के साथ जमकर डांस करने शुरू कर देते है. डांस करने के बीच में ही शनाया रणवीर के कान में कुछ कहती है और खुश होकर एक बड़े भाई की तरह रणवीर शायना के माथे पर किस कर देते है.

रणवीर और शनाया और का ये डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको बता दें बुधवार को ही दीपिका और रणवीर सिंह की वेडिंग डेट सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका इसी साल 18 से 20 नवम्बर के बीच शादी कर लेंगे. वैसे अब तो फैंस को दीपिका और रणवीर की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़

26 की उम्र में करण जौहर ने खोई थी वर्जिनिटी, शाहरुख़ के साथ भी थे सम्बन्ध

इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़े थे सुनील दत्त, फिर हुआ था ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -