कपिल देव बनने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं रणवीर सिंह, इस तरह कर रहे हैं खास तैयारी
कपिल देव बनने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं रणवीर सिंह, इस तरह कर रहे हैं खास तैयारी
Share:

रणवीर सिंह 'सिंमा' के बाद अपनी '83' की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं. इसके लिए वो पूर्व क्रिकेटर कपिल से ट्रेनिंग ले रहे हैं. 83 के वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म के लिए वो बहुत मेहनत करने वाले हैं. जिसकी तैयारी उन्होंने काफी समय पहले से ही शुरू कर दी है. लेकिन इससे भी ज़्यादा खुशी उन्हें अपनी अगली फिल्म '83' को लेकर है, जिसमें वह भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले करें. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. 

रणवीर कपिल देव के किरदार में रम गए हैं. किरदार के लिए की जा रहीं तैयारियों को लेकर रणवीर ने कहा कि वह जानते हैं कि उनके कंधों पर एक बड़ी ज़िम्मेदारी है और वह अगले साल से इसमें जुट जाएंगे. खबरों के अनुसार, कपिल इस बायॉपिक के लिए कपिल देव से ही क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगे. रणवीर कहते हैं कि लोग कपिल देव को आदर्श मानते हैं और इसलिए उनका किरदार निभाना, उससे न्याय कर पाना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा. यकीन है ये फिल्म में भी रणवीर धमाकेदार परफॉरमेंस देने वाले हैं. 

रणवीर इस बायॉपिक में कपिल देव का ट्रेडमार्क शॉट यानी आउटस्विंगर करते भी नज़र आएंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म में वह कहानी भी होगी जब कपिल देव की कप्तानी में भारत ने अपना पहला वर्ल्ड कप जीता था. उस पल को जीने के लिए रणवीर सिंह खासे उत्साहित हैं. रणवीर पहले इस प्रॉजेक्ट के लिए तैयार नहीं थे और बड़ी मुश्किल से उन्हें '83' के लिए मनाया गया. 

'तख़्त' में रणवीर सिंह का ऐसा होने वाला है किरदार

साड़ी में दीपिका के इस खूबसूरत लुक को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे

कपिल के रिसेप्शन में पत्नी दीपिका को बाहों में भरकर रणवीर ने जमकर लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -