अर्जुन ने रणवीर को कहा, 'यही है मेरी रियल लाइफ की हॉफ गर्लफ्रेंड'...
अर्जुन ने रणवीर को कहा, 'यही है मेरी रियल लाइफ की हॉफ गर्लफ्रेंड'...
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर व अभिनेत्री श्रध्दा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' के बारे में तो आप जानते ही है. अर्जुन कपूर फिल्म में हमे एक बिहारी युवा के रूप में नजर आने वाले है. तथा फिल्म के प्रमोशन में आजकल श्रध्दा व अर्जुन कपूर खासा व्यस्त चल  रहे है. पता चला है कि अपनी इस फिल्म के लिए यह दोनों ही हमे पूर्व में राजधानी दिल्ली के एक भव्य इवेंट में भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है.

जी हाँ, देखा जाए तो इन दिनों अपनी फिल्म हाल्फ गर्लफ्रेडं के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. अर्जुन कपूर व रणवीर सिंह के बारे में तो आप जानते ही है कि यह दोनों ही पक्के दोस्त है तथा अभी हाल ही में यह दोनों हमे एक बार फिर से अपनी चुगलखोर मस्ती के चलते नजर आए है.

समय था अर्जुन की फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' के प्रमोशन के दौरान का जहां पर हमे अर्जुन कपूर के साथ में अभिनेता रणवीर सिंह भी नजर आए. अब जब अर्जुन की फिल्म रिलीज की कगार पर है, ऐसे में रणवीर के साथ मिलकर अर्जुन ने एक बेहद मस्ती भरा विडियो बनाया है. इस वीडियो में अर्जुन, रणवीर को यह कहते हुए इंट्रोड्यूज कर रहे हैं, 'को-स्टार से थोड़ा ज्यादा लेकिन लवर से थोड़ा सा कम यह हैं मेरी रियल लाइफ की 'हाफ गर्लफ्रेंड'... '            

कपिल के शो में हाफ गर्लफ्रेंड की मस्ती

जब बीबर की झलक देखने के लिए कंसर्ट में बैसाखी के सहारे पहुंचे यह महाशय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -