एक्ससाइटमेंट में आकर फैंस के ऊपर ही कूद पड़े रणवीर, कई लोग हुए चोटिल!
एक्ससाइटमेंट में आकर फैंस के ऊपर ही कूद पड़े रणवीर, कई लोग हुए चोटिल!
Share:

बॉलीवुड के नॉटी एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. रणवीर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोर-शोर से कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणवीर के साथ-साथ आलिया भट्ट दिखाई देंगी. फिल्म के गाने और ट्रेलर काफी पसंद किए जा रहे हैं और टीम इसके प्रमोशन में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही.

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने रैंप पर अपनी एनर्जी से लोगों का खूब मनोरंजन किया. लेकिन स्टेज पर रणवीर ने ऐसी हरकत कर दी जिसके कारण वो लोगों के गुस्से का शिकार हो गए. दरअसल रणवीर ने रैंप वॉक के बाद तुरंत बाद लोगों की भीड़ के ऊपर डाइव मार दी. सुनने में आया है कि रणवीर की इस हरकत के कारण कुछ लोगों को चोट भी आई.

अब सोशल मीडिया पर रणवीर की इस हरकत के कारण लोग उनको क्रिटिसाइज कर रहे हैं. लेकिन रणवीर के फैंस बीच में आ गए और उन्होंने रणवीर का साइड लिया. जब रणवीर काफी ज्यादा ट्रोल हुए तो फिर उन्होंने एक पोस्ट के जरिए कहा है कि आगे से इस बात का ध्यान रखेंगे.

'अंदाज़ अपना अपना' के रीमेक के लिए इन एक्टर्स को लेना चाहते हैं आमिर खान!

Box office collection : 'सिंबा' ने पूरा किया महीने भर का सफर, इतना है कलेक्शन

83 : अपने ही पिता का रोल निभाने वाला है साउथ का ये एक्टर, रणवीर सिंह के साथ आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -