रणवीर सिंह को नहीं, इस एक्टर को लेना चाहते थे फिल्म '83' के निर्माता
रणवीर सिंह को नहीं, इस एक्टर को लेना चाहते थे फिल्म '83' के निर्माता
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इस वक्त बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. हर कोई उन्हें ही अपनी फिल्म में लेना चाहता है इसी के चलते उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है. लेकिन बता दें, फ़िलहाल रणवीर सिंह 83 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी से जुडी एक जानकारी सामने आई है कि फिल्म के लिए निर्माता की पहली पसंद रणवीर सिंह नहीं थे. जी हाँ, इसके पहले उन्हें कोई और ही पसंद आया है जिसे वो फिल्म में लेना चाहते थे. चलिए जानते हैं कौन है वो स्टार.  

दरअसल, रणवीर की पॉपुलैरिटी की वजह से उन्हें 1983 वर्ल्ड कप विन पर बेस्ड फिल्म में कपिल देव का रोल ऑफर हुआ. लेकिन  रणवीर नहीं बल्कि इस फिल्म में कपिल के रोल के लिए पहली पसंद एक्टर रणदीप हुड्डा थे. कहा जा रहा है कि कबीर खान से पहले इस फिल्म को संजय पूरन सिंह डायरेक्ट करने वाले थे और उन्होंने रणदीप हुड्डा को फिल्म में कपिल के रोल के लिए फाइनल किया था. लेकिन अब कबीर खान कर रहे हैं तो उन्होंने रणवीर सिंह को हायर किया है. 

इतना ही नहीं रणदीप हुड्डा के साथ कई मीटिंग्स भी हुई थी और यहां तक कि फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए रणदीप ने फोटोशूट भी किया था. लेकिन बाद में ये फिल्म कबीर खान के पास चली गयी और उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर को बदलने का फैसला लिया, तब जाकर ये फिल्म रणवीर सिंह के पास आयी. वैसे इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में शुरू हो चुकी है, जहां फिल्म की पूरी टीम जमकर मेहनत कर रही है.

Bharat : ट्रेलर से इसलिए गायब रही तब्बू, लीक हुई जानकारी

जल्दी ही आएगा 'तेरे नाम' का सीक्वल, सतीश कौशिक ने दी जानकारी

छपाक : दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग समाप्त, पूरी टीम के साथ नजर आई दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -