VIDEO: बच्चों के लिए रणवीर ने रखी जयेशभाई जोरदार की स्क्रीनिंग, नाचे झूमकर

VIDEO: बच्चों के लिए रणवीर ने रखी जयेशभाई जोरदार की स्क्रीनिंग, नाचे झूमकर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी जिसमें शिरकत करने वाले मेहमान भी काफी खास थे। जी दरअसल रणवीर ने फिल्म की रिलीज के पहले दिन वंचित बच्चों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। आप सभी को बता दें कि रणवीर अपनी पिछली 'रिलीज 83' के बाद से बच्चों के लिए अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग की मेजबानी कर रहे हैं क्योंकि वह अपने स्वच्छ, पारिवारिक मनोरंजन को अधिक से अधिक लोगों के साथ देखने की खुशी फैलाना चाहते हैं।

हाल ही में इसको लेकर उन्होंने कहा कि, "मैं सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ सहयोग करने के लिए भाग्यशाली हूं, जो महसूस करते हैं कि मैं भारत में सिनेमा के लिए उनके जीवन से बड़े दृष्टिकोण का हिस्सा बन सकता हूं। जबकि मैं मुख्य रूप से ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जो समुदाय को देखने के अनुभव के लिए देश भर के दर्शकों को एकजुट करती हैं, मैं जयेशभाई जोरदार जैसी महत्वपूर्ण फिल्मों को भी चुनूंगा जो व्यंग्यात्मक रूप से पितृसत्ता और विषाक्त पुरुषत्व के बारे में बात करती हैं। इसका दिल सही जगह पर है और यह एक ऐसी फिल्म है जिसे बनाना ही था। इसलिए, मुझे इसका समर्थन करते हुए गर्व हो रहा है और उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।"

आप सभी को बता दें कि इस स्क्रीनिंग के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं, जिनमें रणवीर सिंह को बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इनमे कभी रणवीर बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं तो कभी वो डांस करते दिख रहे हैं।

सोहैल खान-सीमा का 24 साल का रिश्ता टूटा, दोनों में कोई विवाद नहीं, फिर भी ले रहे 'तलाक़'

सफेद बिकनी में अमीषा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग... फैंस बोले मार डालोगी क्या

डॉक्टर बनना चाहती थीं मानुषी छिल्लर, इस सवाल का जवाब देकर बन गईं मिस वर्ल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -