देखें..डेडपूल 2 की स्क्रीनिंग पर क्या करते नजर आए रणवीर सिंह

हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसके लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी जमकर प्रमोशन कर रहे है. दरअसल 18 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह ने अपनी आवाज दी है. उन्होंने इस फिल्म की हिंदी डबिंग अपनी आवाज में की है.

डेडपूल 2 के प्रमोशन के लिए रणवीर ने कई क्रिएटिव आईडियाज अपनाये है इसी क्रम में सोमवार को रणवीर सिंह ने अपने फ्रेंड्स और फॅमिली के लिए डेडपूल 2 की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. इस मौके पर रणवीर काफी मस्ती के मूड में नजर आए. फिल्म की बुकिंग 13 मई से ही शुरू कर दी गई है. फिल्म के लिए लोगों में काफी उत्साह है लोग जल्द से जल्द फिल्म को देखना चाहते है एडवांस बुकिंग के तहत लोग बहुत सी टिकिट्स बुक कर चुके हैं.

आपको बता दें कि 'डेडपूल 2' के रिलीज होने से पहले फिल्म 'एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर' कि भी एडवांस बुकिंग राखी गई थी जो रविवार से शुरू कर दी. भारत में 'एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर' कि जमकर कमाई हुई और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसन्द आई. 'एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर' कि लोकप्रियता को देखते हुए ही 'डेडपूल 2' कि भी एडवांस बुकिंग रखी जाने वाली है.

 

फिल्म रेस 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

पंजाबी फिल्म कंदे बॉक्स ऑफिस रिव्यु - कम कमाई के साथ अच्छी शुरुआत

सोनम कपूर का मंगलसूत्र इसलिए है कुछ खास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -