रणवीर को भी लगा इसका चस्का.....
रणवीर को भी लगा इसका चस्का.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करन जोहर के बारे में तो सभी जानते ही है. करण जौहर ने बॉलीवुड की बहुत सी सफतलम फिल्मों का निर्माण किया है तथा उनकी बहुत सी फिल्मों ने सफलता के अनगिनत मुकामों को छुआ है. अब रणवीर सिंह व करण जौहर के बारे में सुनने को मिल रहा है कि रणवीर सिंह हमे करन जौहर की फिल्म में नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक करन और रणवीर ने अब तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। अभी वैसे भी अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म बेफिक्रे में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं। 

तथा अब सुनने में आया है कि इरफान, प्रियंका और दीपिका के बाद अब रणवीर भी हॉलीवुड डायरेक्टर के साथ काम करने वाले हैं । इससे पहले कि आप सोचे कि वो हॉलीवुड फिल्म में काम कर रहें तो आपको बता दें कि वो हॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि एक एड में काम कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर को एयरर्पोट पर देखा गया तो उन्होंने बताया कि वो एक विज्ञापन के लिए यूरोप जा रहे हैं। रणवीर के एड की शूटिंग यूरोप में होने वाली है, वह अपने यूरोप टूर और शूट के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस एड में बड़े डायरेक्टर्स भी काम कर रहे हैं।

एड निर्माता ने इस एड के लिए अमेरिका, स्विट्जर्लन्ड और भी बड़े देशो से प्रसिद्ध डायरेक्टर बुलाए हैं। फिलहाल रणवीर सिर्फ एड में ही काम कर रहे हैं, लेकिन अब देखना होगा कि वो दीपिका की तरह हॉलीवुड फिल्मों में काम करना कब शुरू करेंगे। देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के विषय में यह भी चर्चा अब जोरो पर चल रही है की यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -