रणवीर के साथ प्रस्तुति देने को लेकर उत्साहित हूँ...

बॉलीवुड के चर्चित स्टारो में शामिल बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म बेफिक्रे के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में रणवीर के साथ वाणी कपूर लीड रोल में है. फिल्म में दोनों ने 23 किसिंग सीन दिए है. लेकिन रणवीर के इन किसिंग सीन से ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है रणवीर की आने वाली एक और फिल्म पद्मावती.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भी काफी प्रशंसा की. अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने बयान में भंसाली की तारीफ करते हुए दोहराया कि, भंसाली सर के साथ में काम करना मेरे लिए काफी अच्छा रहा है.

अब सुनने में आया है की लोकप्रिय रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की पूर्व प्रतियोगी गायिका हर्षी मैड ब्रैडफोर्ड में आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ के स्पेशल लॉन्च कार्यक्रम में रणवीर सिंह के साथ प्रस्तुति देने को लेकर उत्साहित हैं. हर्षी ने कहा, “मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं बॉलीवुड में बड़ी हुई हूं, लेकिन इससे दूर रही, इसलिए ब्रैडफोर्ड में ‘बेफिक्रे’ का हिस्सा बनना दो सपनों का एक-साथ सच हो जाने जैसा है.”

देखें बिना मेकअप के हेजल की खूबसूरत तस्वीरें...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -