कभी हेमा मालिनी की बेटी के प्यार में पड़ गए थे रणवीर, इनकी वजह से हुए अलग
कभी हेमा मालिनी की बेटी के प्यार में पड़ गए थे रणवीर, इनकी वजह से हुए अलग
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन फ़िल्में देने वाले रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है. रणवीर ने बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दी है और वह आज सभी के फेवरेट बने हुए हैं. ऐसे में आपको हम यह भी बता दें कि आज रणवीर अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. वैसे बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि रणवीर आहना देओल के साथ भी रिलेशनशिप में रहे हैं. जी हाँ, दीपिका से पहले आहना देओल के साथ रणवीर काफी समय तक सुर्ख़ियों में बने रहे थे.

जी दरअसल कहा जाता है वह हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी आहना देओल को भी डेट कर चुके हैं. जी दरअसल उस वक्त रणवीर कॉलेज में थे और दोनों का एक ही फ्रेंड सर्कल था. वहीं आहना देओल और रणवीर सिंह ने कॉलेज के दिनों में कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया है और उसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए रणवीर विदेश चले गए और दोनों का रिश्ता वहीं खत्म हो गया. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इन दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते पर कोई बात नहीं कही और दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल भी नहीं किया.

वैसे अगर एक मीडिया रिपोर्ट को माने तो रणवीर सिंह और अहाना देओल का रिलेशनशिप अच्छा चल रहा था और ऐसा भी कहते हैं कि अहाना ने उस दौरान रणवीर को बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के चक्कर में छोड़ दिया था, वैसे हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं. अहाना के अलावा रणवीर का नाम अनुष्का शर्मा से भी जुड़ चुका है. जी हाँ, दोनों को एक समय में साथ साथ में देखा जाता था लेकिन अब अनुष्का ने विराट से तो वहीं रणवीर ने दीपिका से शादी कर ली है.

रणवीर की इस फिल्म के सात साल हुए पूरे, पत्नी दीपिका ने की जमकर तारीफ

कोरोना से बचने के लिए मलाइका लेती है स्पेशल ड्रिंक, वीडियो शेयर कर साझा की रेसिपी

गुरु पूर्णिमा पर आयुष्मान ने इस दिग्गज गायक को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -