'गली बॉय' के लिए इस तरह तैयार की गई थी रणवीर सिंह की हेयर स्टाइल
'गली बॉय' के लिए इस तरह तैयार की गई थी रणवीर सिंह की हेयर स्टाइल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म गली बॉय आज रिलीज़ हो गई है और इस फिल्म को आम जनता सहित बॉलीवुड स्टार्स से भी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. वैसे रणवीर बॉलीवुड के इकलौते ऐसे स्टार हैं, जो अपने ड्रेसेस और लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. इन दिनों एक बार फिर से रणवीर की हेयर स्टाइल चर्चा में हैं. उनकी ये हेयर स्टाइल गली बॉय फिल्म के लिए बनाई गई थी.

आपको बता दें रणवीर की ये हेयर स्टाइल फेमस हेयर स्टाइलिस्ट अवन कॉन्ट्रैक्टर ने तैयार की है.हाल ही में रणवीर के हेयर स्टाइलिस्ट अव ने उनकी हेयर स्टाइल के बारे में बताया कि "यह फिल्म जिन रैपर्स पर आधारित है. मैं खुद उनसे मिलने धारावी गई थी. इस दौरान मैंने उनकी हेयर स्टाइल को करीब से देखा और समझा." सूत्रों की माने तो अवन ने आगे ये भी कहा कि, "सभी रैपर्स की हेयर स्टाइल इंटरनेशनल रैपर्स से काफी प्रभावित थी. लेकिन, कहीं न कहीं साधारण पृष्ठभूमि की झलक भी दिख रही थी. इस स्टडी के बाद मैंने समझा कि फिल्म में रणवीर की हेयर स्टाइल बहुत ही साधारण रखनी होगी. बाल थोड़े बिखरे हो और आसानी से मूव हो सके, इस पर काम करना होगा.''

उन्होंने कहा कि, ''मैंने बिलकुल वैसा ही किया. हालांकि फिल्म में रणवीर की हेयर स्टाइल काफी अच्छी लग रही है और लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं.'' इस फिल्म में रणवीर के साथ-साथ आलिया भट्ट नजर आ रही है. कल ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी जिसमे कई स्टार्स पहुंचे थे.

Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर

फिल्म '83' में सुनील गावस्कर का किरदार निभाएगा ये अभिनेता

छपाक : एसिड अटैक पर बन रही फिल्म की पहली तस्वीर कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -