लंदन में फैन के साथ रणवीर ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
लंदन में फैन के साथ रणवीर ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

बॉलिवुड के नए सुपरस्टार रणवीर सिंह इस समय लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म '83 की शूटिंग में व्यस्त बताए जा रहे हैं. निर्देशक कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी है और इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में दिखेंगे.

जबकि अब लंदन में रणवीर सिंह द्वारा अपने एक फैन के साथ सेल्फी ली गई है और फैन के साथ ली गई यह सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. जबकि हाल ही में वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मैच के दौरान भी णवीर सिंह को स्टेडियम में मौजूद अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था और वे कई भारतीय क्रिकेटर्स से भी मिलें थे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा साकिब सलीम, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं इसमें रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे, जबकि सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन और मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम नजर आने वाले हैं और फिल्म को अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. 

Kabir Singh : एक हफ्ते में 134 करोड़ कमा चुकी फिल्म, जानें 7वे दिन की कमाई

अंतरिक्ष में बिस्किट बनाने की तैयारी कर रहा Nasa

अक्षय की हीरोइन ने चोरी-छिपे की शादी, हनीमून के लिए भी हुईं रवाना

वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -