दीपिका ने पति रणवीर को दी नयी हेयरस्टाइल
दीपिका ने पति रणवीर को दी नयी हेयरस्टाइल
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल अपने नाम करने वाले रणवीर सिंह का नया लुक हाल ही में सामने आया है. रणवीर अपनी एक्टिंग और फिल्मों के अलावा अपने लुक के लिए भी सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं. वहीं हर कोई उनका दीवाना है और उन्हें बहुत पसंद करता है. ऐसे में कई बार रणवीर अपने लुक्स के लिए ट्रोल भी होते हैं. रणवीर को बॉलीवुड का इकलौता ऐसा एक्टर कहा जा सकता है जो अपने लुक और आउटफिट्स में काफी बदलाव करता है. इसके चक्कर में कई बार रणवीर ट्रोल भी हो जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वैसे अब हाल ही में एक बार फिर से रणवीर ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. वहीं आप देख सकते हैं फैंस को उनका यह एक्सपेरिमेंट बहुत क्यूट लग रहा है. वैसे रणवीर को यह नया लुक उनकी पत्नी ने दिया है. आप देख सकते हैं रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो बहुत क्यूट दिखाई दे रही है. इस फोटो में उनका साइड फेस नज़र आ रहा है और इस फोटो में उनके बालों में छोटा सा जूड़ा दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में रणवीर कैमरे की जगह कहीं और देखते दिखाई दे रहे हैं. वहीं अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने हेयरस्टाइल का क्रेडिट दीपिक पादुकोण को दिया है. इसके अलावा एक्टर ने लिखा, ‘मुझे ये पसंद आया आपको क्या लगता है?’

अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो रणवीर सिंह बैक-टू-बैक तो फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि रणवीर की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘83’ मार्च और अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा हो ना सका. वहीं अब तक दोनों फिल्मों की नई रिलीज़ डेट सामने नहीं आ पाई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स को अब सिनेमा हॉल खुलने का इंतज़ार है.

इंडियन रॉयल नेवी में नौकरी करते थे आनंद बक्शी ! जानिए कैसे बने सदाबहार गीतकार

रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग सलमान ने की धान की खेती, वायरल हो रहा वीडियो

जब एक गाने के लिए करिश्मा ने बदले थे 30 बार कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -