पहले दिन 'सिंबा' ने की ताबड़तोड़ कमाई, तोड़ा शाहरुख़ की 'जीरो' का रिकॉर्ड
पहले दिन 'सिंबा' ने की ताबड़तोड़ कमाई, तोड़ा शाहरुख़ की 'जीरो' का रिकॉर्ड
Share:

इस फिल्मी फ्राइडे बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आई हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि फिल्म की कमाई कह रही हैं. अब तो फिल्म क्रिटिक्स ने सिंबा को हरी झंडी दे दी है. वैसे भी इस फिल्म के प्रमोशन में रणवीर सिंह और सारा अली खान ने बहुत मेहनत की है.

हाल ही में फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने सिंबा की पहले दिन की कमाई बताई हैं. सूत्रों की माने तो सिंबा ने रिलीज के पहले दिन 22 करोड़ की कमाई की है जो कि बहुत ही शानदार है. इस कमाई के साथ रणवीर सिंह की सिंबा ने शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आपको बता दें शाहरुख़ की फिल्म जीरो ने अपने रिलीज के पहले दिन महज 20. 50 करोड़ का बिजनेस किया था.

जीरो को रिलीज़ हुए अब तक 7 दिन हो गए हैं और ये फिल्म अब तक 100 करोड़ का आकड़ा पार नहीं कर पाई है. आपको बता दें फिल्म रिलीज़ होने के बाद भी रणवीर जोरों-शोरो से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. सूत्रों की माने तो सिंबा का कुल 80 करोड़ का बजट है. ये फिल्म दुनियाभर के 4000 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. अब देखना तो ये है की वीकेंड पर ये फिल्म कितनी कमाई दर्ज करवाती हैं.

Video : फैंस का रिएक्शन देखने के चक्कर में थिएटर की छत पर चढ़े रणवीर

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

Simmba के आते ही एकदम ठंडे पड़ गये 'बउआ सिंह', ऐसे हो रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -