रणवीर की मस्ती से खुश हुआ स्विट्ज़रलैंड, यहाँ की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

रणवीर की मस्ती से खुश हुआ स्विट्ज़रलैंड, यहाँ की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' से फ्री होकर रणवीर सिंह जा पहुंचे हैं अपनी फेवरेट जगह स्विट्ज़रलैंड. यहाँ वो अपनी कुछ दोनों की छुट्टियां माने आये हैं. रणबीर जमकर स्विट्ज़रलैंड की खूबसूरत जगहों का लुप्त उठा रहे हैं और साथ ही खूब मस्ती कर रहे हैं. रणबीर सिंह सैर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर कर रहे हैं. 

रणबीर सिंह की रॉक म्युज़िक के लेजेंड Freddie Mercury के बड़े फैन हैं. रणबीर ने Freddie Mercury की तस्वीर के आगे उनका गाना भी गया हैं और इसका एक वीडियो अपने इंटाग्राम पर शेयर किया हैं. इस वीडियो में वो काफी फनी लुक में  Freddie Mercury का गाना गाते नज़र आ रहे हैं. 

इसके अलावा उन्होंने वाइल्ड राइड भी की इसका उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बता दें कि रणवीर सिंह स्विट्ज़रलैंड में काफी लम्बी फैन फॉलोविंग हैं और वो यहाँ के टूरिज़्म ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं . खबर हैं कि जल्द ही स्विट्ज़रलैंड गवर्नमेंट रणवीर सिंह के नाम की एक ट्रैन भी चलाएगी. 

छुट्टियों से लौटकर रणवीर सिंह उनकी आगमी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में जुट जायेंगे. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार पुलिस के किरदार में नज़र आएंगे. रणवीर के ऑपोसिट इस फिल्म में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएंगी. फिल्म को इसी साल 28 दिसम्बर को रिलीज़ किया जायेगा. 

देखें 'SOFTY2' के सेट लीक हुए सारे फोटो

मनोज तिवारी ने 126 दिव्यांगो को वितरित की मोटराइज्ड ट्राई साइकिल

गिरिराज सिंह का सवाल, कठुआ पर मोमबत्ती वाले मदरसे पर खामोश क्यों