'स्विट्ज़रलैंड' में क्रेजी मूड में छुट्टियां मना रहे हैं रणवीर सिंह
'स्विट्ज़रलैंड' में क्रेजी मूड में छुट्टियां मना रहे हैं रणवीर सिंह
Share:

जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' के शूटिंग शेड्यूल को ख़त्म करने के बाद रणवीर सिंह अब कुछ दिनों की छुट्टियों पर बाहर निकल गए हैं. रणवीर सिंह ने अपनी फेवरेट जगह 'स्विट्ज़रलैंड' में कुछ दिनों का होली डे प्लान किया है. वो खुद इस बाद को कह चुके हैं कि स्विट्ज़रलैंड' उनके दिल के काफी करीब है. इन दिनों रणवीर सिंह अपने होली डे वेकेशन का जमकर लुफ्त उठा रहे हैं. रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो 'स्विट्ज़रलैंड' के लोगों के साथ काफी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं.

एक तस्वीर में रणवीर सिंह ने कैप्शन के साथ लिखा है कि, मैंने तुम्हें काफी याद किया , स्विट्ज़रलैंड. इस तस्वीर में रणवीर सिंह कैज़ुअल ऑउटफिट में नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग ख़त्म है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट नज़र आएँगी. फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ किया जायेगा. तो वहीँ वो जल्द ही करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शुटिंग शुरू करेंगे. जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएँगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार परदे पर पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म को इसी साल 28 दिसम्बर को रिलीज़ किया जायेगा.

जैकी दादा और जिमी शेरगिल के दमदार अंदाज़ के साथ 'फेमस' का ट्रेलर आउट

इस दिग्गज सुपरस्टार की पोती निकली ग्लैमर दुनिया की ये खूबसूरत हसीना

जब इस एक्ट्रेस को किस करते हुए विनोद खन्ना ने काट लिए थे होंठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -