रणवीर सिंह ने किया खुलासा, बताया अपनी कमाई से क्या खरीदना चाहते हैं?
रणवीर सिंह ने किया खुलासा, बताया अपनी कमाई से क्या खरीदना चाहते हैं?
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने करियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर चल रहे हैं. बता दें रणवीर की पिछली दो फिल्में पद्मावत और सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. पिछले महीने ही रणवीर की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई थी जिसमे शानदार कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है. बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देने वाले रणवीर के लिए आखिर पैसा क्या मायने रखता है, इस मुद्दे पर पहली बार उन्होंने बात की.

हाल ही में रणवीर एक इवेंट में पहुंचे थे जहां पर रणवीर ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कौन सी पहली चीज़ थी जिसे वह पैसों से खरीदना चाहते थे? इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि, 'फिल्मों में पैसा काफी है और जाहिर है ये अच्छी फीलिंग है. लेकिन मैं पैसों के लिए काम नहीं करता हूं. मुझे एक्टिंग का पैशन है और मैं उन बेहद कम सौभाग्यशाली लोगों में से हूं जिन्हें वो काम करने का मौका मिलता है जिन्हें लेकर वे बेहद पैशनेट हैं." रणवीर ने आगे कहा कि, ''मैंने जब से होश संभाला है तब से ही मैं एक परफॉर्मर की ही भूमिका निभाना चाहता था.''

बता दें रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक है जिसके लिए रणवीर काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में और भी कई स्टार्स नजर आने वाले हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस ने तीनों खान को कहा नकली और अभिनन्दन के बारे में कह दी ऐसी बात

पार्टी में सलमान खान-बॉबी देओल ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस वीडियो वायरल

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -