रणवीर ने अपने ड्राइवर को नहीं दी दो माह से सैलेरी, हुई मारपीट
रणवीर ने अपने ड्राइवर को नहीं दी दो माह से सैलेरी, हुई मारपीट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को फिल्म पद्मावती की शूटिंग के समय काफी बार परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

ताजा मामले में रणवीर सिंह की वजह से शूटिंग रुकी है. इसका कारण है रणवीर सिंह के बॉडीगार्ड और ड्राइवर के बीच लड़ाई हो गई है. जिसमें निर्देशक को खुद दखल देना पड़ा. ड्राइवर का कहना है कि बेफिक्रे स्टार रणवीर सिंह ने उन्हें पिछले दो महीनों से सैलरी नहीं दी है. एक सूत्र ने बताया की ड्राइवर रणवीर सिंह के मैनेजर से अपनी दो महीनों की बकाया सैलरी मांग रहा था.

उसे अपनी दो महीने की तनख्वाह जोकि 85000 है वो नहीं मिली है. उनकी मैनेजर ने ड्राइवर की बात सुनने से मना कर दिया और बॉडीगार्ड से उसे बाहर निकालने का आदेश दे दिया. इसके बाद गुस्से में बॉडीगार्ड ने ड्राइवर की पिटाई कर दी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -