कपिल के शो में होगा 'शादी स्पेशल', नजर आएगी यह मशहूर जोड़ी!
कपिल के शो में होगा 'शादी स्पेशल', नजर आएगी यह मशहूर जोड़ी!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कपिल शर्मा जल्द टीवी पर वापसी कर रहे हैं और यह खबर कपिल की कॉमेडी पसंद करने वाले दर्शकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. ऐसे में सोनी टीवी पर बहुत ही जल्द कॉमेडियन का नया शो 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' देखने को मिलने वाला है और इस शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में कपिल शर्मा ने शो का पहला एपिसोड बीते दिनों शूट कर लिया है और शो के पहले एपिसोड में सलमान खान गेस्ट बनकर आने वाले हैं लेकिन उनके साथ एक स्टार और है जो शो की शोभा बढ़ाने वाला है.

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार रणवीर सिंह 7 दिसम्बर के दिन कपिल शर्मा के साथ शूटिंग करेंगे, बताया जा रहा है कि ‘रणवीर सिंह जिस एपिसोड के लिए आएंगे वो शादी स्पेशल होगा, हालांकि अभी यह साफ-साफ नहीं कहा जा सकता है कि रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ द कपिल शर्मा शो पर पर आएंगे या फिर वो अपनी सिम्बा को-स्टार सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे.’

आप सभी को बता दें कि यह कहा जा रहा है कि 'द कपिल शर्मा शो' पर रणवीर सिंह अपनी पत्नी के साथ ही आएंगे और दीपिका को देखकर एक बार फिर कपिल के दिल में प्यार की घंटी बजेगी लेकिन तब वह भी शादीशुदा होंगे और दीपिका भी. आप सभी को यह भी बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' अगले साल जनवरी मध्य से ऑन-एयर होगा लेकिन शूटिंग शुरू हो चुकी है.

बिग बॉस के घर से निकलते ही फिट और हॉट हुईं नेहा पेंडसे

''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' में होगी नयी एंट्री, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

तलाक के बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस, 17 किलो वज़न किया कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -