दीपिका की खूबसूरती देखते ही पिघल गया उनके होने वाले पति का दिल
दीपिका की खूबसूरती देखते ही पिघल गया उनके होने वाले पति का दिल
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ये दोनों ही कपल्स अक्सर डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं और इसी के बाद से सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होती ही रहतीं हैं. दीपिका और रणवीर पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने कभी भी अपना प्यार पब्लिक में भी नही छुपाया है. हाल ही में एक बार फिर इस कपल ने ये जाहिर कर दिया है कि दोनों में कितना प्यार है.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया जिसके बाद दीपिका के फैंस उनकी इस तस्वीर की खूब तारीफ कर रहे हैं. रणवीर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो की तारीफ करने में पीछे नही हेट और उन्होंने कमेंट कर लिखा कि- 'मेल्टिंग'.

रणवीर के कमेंट को देखकर ये साफ जाहिर हो रहा है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की खूबसूरती देखकर पिघल गए है. सोशल मीडिया पर दीपिका की ये फोटो वायरल हो गई है. आपको बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका इसी साल 20 नवंबर को इटली में शादी कर सकते हैं. लेकिन अब तक इन ख़बरों पर उनके परिवार वालों द्वारा कोई ऑफिशल घोषणा नही की गई है.अब तो फैंस को बस जल्द ही इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

रणवीर-दीपिका की शादी हुई पक्की, इस दिन लेंगे सात फेरें

बाॅलीवुड के इस मशहूर कलाकार ने किया सुसाइड

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -