वैलेंटाइन्स डे पर रणवीर ने दीपिका नहीं बल्कि अपने ससुर को दिया इतना खास तोहफा

किसी भी पति को अपनी पत्नी के साथ-साथ उसके पूरे परिवार को भी खुश रखना पड़ता है. ऐसे ही संस्कारी पति है रणवीर सिंह जो वैलेंटाइन्स डे पर सिर्फ दीपिका नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ नजर आए. शादी के बाद फर्स्ट वेलेंटाइन डे होने के बाद भी रणवीर ने दीपिका के परिवार के लिए समय निकाला. इतना ही नहीं इस दौरान रणवीर ने दीपिका नहीं बल्कि उनके पिता को तोहफा दिया.

दरअसल रणवीर गुरुवार यानी 14 फरवरी को अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने ससुर प्रकाश पादुकोण के लिए स्पोर्ट्स अवॉर्ड शो में पहुंचे थे. इस अवार्ड शो में पूर्व बेडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को खेल में अपने योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया. इस इवेंट में प्रकाश अपनी पत्नी उज्जला, बेटी दीपिका और दामाद रणवीर के साथ शामिल हुए थे.

वैसे इतने बिजी समय में भी रणवीर का इस इवेंट में पहुंचना उनके ससुर के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा. अपने पिता को मिले सम्मान से दीपिका बहुत खुश थी. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो रणवीर की फिल्म गली बॉय गुरुवार को ही रिलीज़ हुई है. साथ ही दीपिका ने भी हाल ही में अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू की है.

इस तरह मना रहा दीपवीर का पहला वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीर

रिलीज़ के एक दिन बाद ही तमिलरॉकर्स ने लीक की 'गली बॉय'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -