जोश-जोश में होश खो बैठे रणवीर सिंह, दे दिया विवादित बयान
जोश-जोश में होश खो बैठे रणवीर सिंह, दे दिया विवादित बयान
Share:

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर स‍िंह इन द‍िनों अपनी आगामी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में ब‍िजी चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था जो सभी को खूब पसंद आया था. हाल ही में रणवीर ने एक स्टेज परफॉर्मेंस दी थी जिसमे उन्होंने एक बयान दिया था जो अब वायरल हो रहा है. सोशल मीड‍िया पर रणवीर के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. दरअसल इस वीड‍ियो में रणवीर ने जो बोला है अब उसे लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर रैप सॉन्ग गाते समय रणवीर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणवीर कहते हैं कि, "बगल में जेजे अस्पताल है, साला, आज रात इतना आवाज करो के वहां के सब मुर्दे जाग जाएं. बोले तो पुल‍िस आनी मांगती है इधर. लेकिन फ‍िकर नहीं करने का. तुम्हारे भाई का अभी वर्ल्ड है पुल‍िस में. बोले तो अपुन भी सिम्बा है बाबा." कुछ लोगों को रणवीर का ये बयान पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर को गैरजिम्मेदार बता दिया.

इस समय रणवीर हर तरफ से ही विवादों के घेरे में चल रहे हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया था जो लक्मे फैशन वीक था. यहाँ पर रणवीर रैंप वाक करने के बाद फैंस के बीच कूद पड़े थे. ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर की इस हरकत के कारण कई लोगों को चोट भी लगी है. वही उनकी फिल्म गली बॉय की बात करे तो ये 14 फरवरी को र‍िलीज हो रही है.

83 : कपिल देव बनने के लिए रणवीर कर रहे हैं ये कठिन काम

गल्ली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर

एक्ससाइटमेंट में आकर फैंस के ऊपर ही कूद पड़े रणवीर, कई लोग हुए चोटिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -