दीपिका की फोटो पर फ़िदा हुए रणवीर, कर डाला ऐसा कमेंट
दीपिका की फोटो पर फ़िदा हुए रणवीर, कर डाला ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के शुद्ध देसी फोटोग्राफ कैप्शन से उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह काफी प्रभावित हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका ने गुरुवार की रात को अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह एक हरे रंग के परिधान में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थी और इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखाहै कि, ‘‘विशिष्ट आकृति धारण करना.’’

फिलहाल आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘83’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता रणवीर द्वारा दीपिका के इस तस्वीर और कैप्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा गया है कि, ‘‘शुद्ध देसी कैप्शन.’’ खास बात यह है कि आने वाले समय में दीपिका, रणवीर के साथ फिल्म ‘83’ में काम करते हुए नजर आएंगी.

फिल्म ‘83’ साल 1983 में क्रिकेट वल्र्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म में रणवीर, दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार अदा करेंगी. साथ ही आपको बता दें कि दीपिका ने ‘छपाक’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है जहां वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रहीं हैं. इस फिल्म को अगले साल 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. 

 

...तो जान्हवी को लग जाएगी नजर, कहा- मुझे चाहे पुराने ज़माने वाली ही समझ लो

वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी

वायरल हुआ कृति सेनन का वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

SOTY 2 की एक्ट्रेस ने ढहाया कहर, देखें नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -