रणवीर सिंह ने खरीदी 3 करोड़ की कार, सामने आए फोटोज
रणवीर सिंह ने खरीदी 3 करोड़ की कार, सामने आए फोटोज
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर रणवीर सिंह आज यानी शुक्रवार सुबह- सुबह ट्रेंड कर रहे हैं. जी दरअसल, हुआ यूँ कि रणवीर सिंह अपनी नई कार के चलते फैंस के बीच चर्चा में आए है और उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में लैम्बॉर्गिनी खरीदी है और इस कार की कीमत तकरीबन 3 करोड़ बताई जा रही है. जी दरअसल बीते गुरूवार को रणवीर सिंह अपनी चमचमाती ने रेड कलर की लैम्बॉर्गिनी कार में स्पॉट हुए और इस कार को चलते हुए रणवीर सिंह काफी उत्साहित दिखाई दिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

ऐसे में मुंबई में हुए एक इवेंट में रणवीर सिंह लैम्बॉर्गिनी कार के साथ पहुंचे थे और मिली खबरों के मुताबिक लैम्बॉर्गिनी दुनिया की पहली सुपर स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल कार है और रणवीर सिंह की इस कार में नंबर प्लेट नहीं दिखाई दी थी. ऐसे में आप सभी को बता दें कि लैम्बॉर्गिनी कार की तरह रणवीर सिंह भी स्टालिश अंदाज में दिखाई दिए और उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट के साथ ब्लैक कलर की कैप पहनी हुई थी.

वैसे अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वो कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका में उनकी रियल लाइफ पत्नी दीपिका ही नजर आने वाली हैं.

लगातार हिट फ़िल्में देने वाली आलिया भट्ट ने बताया अपना सक्सेस मंत्र

बिजनेस ऑफ फैशन की लिस्ट में शामिल हुआ दीपिका पादुकोण का नाम

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए जी जान से मेहनत कर रहीं हैं परिणीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -