बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने फूट-फूटकर रोना किया शुरू, जानिए क्या थी वजह
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने फूट-फूटकर रोना किया शुरू, जानिए क्या थी वजह
Share:

अपने अतरंगी अंदाज और जबरदस्त अभिनय के लिए एक्टर रणवीर सिंह का नाम सिनेमाजगत में हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. बता दे कि जल्द ही रणवीर सिंह कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए. कबीर खान ने बताया कि रणवीर सिंह अपने किरदार में बेहद ही अंदर तक खो गए थे. उन्होंने खुद को वो ही बना लिया था जो किरदार उनका दिया गया था.

तारा सुतारिया का बेहद सेक्सी वीडियो आया सामने, खुले बाल और झुकी नजरों से ढहाया कहर

अपने बयान में कबीर खान ने बताया कि फिल्म की आखिरी सीन के दौरान तो रणवीर सिंह भावुक हो गए थे. जब रणवीर सिंह ने ट्रॉफी को उठाया था तब उनका दिल भरा आया था और जब मैंने आखिरी कट बोला तो रणवीर सिंह रोने लगे थे. उस वक्त उनके अंदर खुशी और दुख का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा था. कबीर खान ने आगे बताया कि हर खिलाड़ी अपने बड़े स्पोर्ट्स इवेंट की लंबी तैयारी करता है. हम ने भी फिल्म के लिए 2 साल से काफी तैयारियां कर रहे थे.

फिल्म छिछोरे की सफलता ने सुशांत सिंह राजपूत के ​करियर को दी नई दिशा, जानिए आगामी फिल्म

अगर बात करें कहानी के बारे में तो वह विश्वसनीय होना चाहिए. भले ही यह घटना 36 साल पुरानी हो लेकिन 40 साल से ज्यादा. हर व्यक्ति आज भी उस लम्हे को याद रखना चाहता है. कबीर खाम ने आगे बताया कि रणवीर सिंह अपने हर कैरेक्टर इतने अंदर तक घूस जाते हैं कि उसको जीने लगते हैं. फिजिकल अपीयरेंस हो या फिर कोई एक्ट, रणवीर अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से मिल जाते हैं. साथ ही कबीर खान ने रणवीर सिंह की तारीफें करते हुए कहा कि रणवीर ने कपिल देव के किरदार को इतने शानदार तरीके से निभाया है. 

अपनी माँ को बहुत मिस कर रही आलिया भट्ट, लिखा इमोशनल पोस्ट

बोरिंग रही बॉक्स ऑफिस पर 'द स्काई इज पिंक' की ओपनिंग, दर्शक जुटाने में नाकाम रही प्रियंका

सलमान खान नये घर में होंगे शिफ्ट, आलिशान आशियाने का करने वाले है निर्माण!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -