शूट पर दीपिका पादुकोण को छोड़ने आए रणवीर सिंह, देंखे ये शानदार तस्वीरें
शूट पर दीपिका पादुकोण को छोड़ने आए रणवीर सिंह, देंखे ये शानदार तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह तथा दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के कुछ सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। स्थिति जो भी रही हों किन्तु दोनों ने हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे रखा है। हाल ही में दोनों एक साथ गेटवे ऑफ इंडिया के पास दिखाई दिए। दरअसल रणवीर दीपिका को सी-ऑफ करने आए हुए थे। दोनों ने सफ़ेद रंग के मास्क पहने हुए थे। दीपिका ने सफ़ेद टॉप तथा काळा रंग का लोअर पहना हुआ था। इस कॉम्बिनेशन के साथ उन्होंने सफ़ेद रंग के स्पोर्ट शूज पहने हुए थे।

रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क ब्लू रंग की जैकेट तथा लोअर पहन रखी थी। रणवीर ने काले रंग के सनग्लासेज लगा रखे थे जिसका फ्रेम ब्लैक एंड व्हाइट था। रणवीर सिंह के लुक से ये भी अनुमान लग रहा था कि उन्होंने ये लुक किसी शूट के लिए लिया है, तथा वह किसी शूट के लिए रवाना होने जा रहे हैं।

गली बॉय स्टार अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी भी गेटवे ऑफ इंडिया पर दिखाई दिए। उन्हें अलीबाग पहुंचना था जिसके लिए उन्होंने बोट राइड लेने का निर्णय किया। ध्यान हो कि सिद्धांत शकुन बत्रा की मूवी के लिए शूटिंग कर रहे हैं। फिलहाल शूटिंग अलीबाग में चल रही है। मूवी में दीपिका तथा सिद्धांत एक साथ काम करते दिखाई आएंगे। दोनों एक फोटो में साथ बोट पर बैठे भी दिखाई आए। पिछले कुछ दिनों में इसी लोकेशन से सिद्धांत तथा अनन्या भी बोट राइड लेते दिखाई आई हैं।

मालदीव्स में परिवार और बॉयफ्रेंड संग डिनर करते नजर आईं हिना खान

BB14 से बेघर होंगे जैस्मिन और अली गोनी!, सामने आया प्रोमो

गौहर खान ने नयी तस्वीरों को पोस्ट कर किया अपनी शादी का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -