अब सलमान-रणवीर एक साथ दिखाएंगे अपने स्टंट
अब सलमान-रणवीर एक साथ दिखाएंगे अपने स्टंट
Share:

'रेस 3' के हिट होने के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जुट चुके हैं. दिसंबर में उनकी फिल्म 'दबंग 3' आने वाली है जिसके लिए तैयारी कर रहे हैं और इसके अलावा वो 'भारत' में भी काम कर रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'सिम्बा' और 'गली बॉय' में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच ये खबर भी आई है कि ये दोनों बड़े और बेहतरीन कलाकार एक साथ परदे पर नज़र आने वाले हैं. अब किस फिल्म में आने वाले हैं जानिए इसके बारे में.

दरअसल, बॉलीवुड के निर्माता आदित्य चोपड़ा अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें वो सलमान और रणवीर सिंह को एक साथ पर्दे पर उतारेंगे. खबर आई है आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म 'धूम' का चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं जिसके लिए उनकी बात सलमान से हो चुकी है. इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज़ करना चाहते हैं जिस पर काम अभी शुरू नहीं हुआ है. इतना ही नहीं इस फिल्म रणवीर सिंह भी अपना एक्शन करते दिखाई देंगे. जो देखना बहुत ही खास होगा.

देखा जा सकता है रणवीर और सलमान पहली बार एक साथ एक फिल्म में नज़र आएंगे. 'धूम 4' का निर्देशन  विजय कृष्ण आचार्य करेंगे जो फ़िलहाल 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को निर्देशित कर रहे हैं. धूम के सीक्वल में पहले ऋतिक को देखा गया था और उसके बाद आमिर खान को. अब देखना होगा सलमान और रणवीर सिंह में इसमें क्या कमाल दिखाते हैं. वैसे सलमान के होते हुए फिल्म कभी फ्लॉप हो ही नहीं सकती उस पर से दमदार एक्टर रणवीर सिंह तो फिल्म हिट होना ही है.

'Wanted 2' में सलमान की जगह ये हीरो करेगा एक्शन

यह है रणवीर की जिंदगी का सबसे बड़ा गाना

संजू : रणबीर कपूर नहीं कोई और था निर्माता की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -