रणवीर सिंह और कृति सेनन ने काशी में रैंप वॉक, वायरल हुई तस्वीरें
रणवीर सिंह और कृति सेनन ने काशी में रैंप वॉक, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन की तरफ से काशी के गंगा घाट पर 2 दिवसीय समारोह 'धरोहार काशी की' का प्रोग्राम रखा गया है। इसका थीम बनारस के कल्चर को रिप्रेजेंट करना था। इस शो में रणवीर एवं कृति भी रैंप पर उतरे तथा अपने फैशन का जलवा बिखेरा। इस के चलते की कुछ फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें रणवीर एवं कृति का बनारसी अटायर में लुक देखते ही बन रहा है। 

'धरोहार काशी की' के कार्यक्रम में रणवीर एवं कृति मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कपड़े पहने नजर आए। वही बात यदि अभिनेत्री कृति सेनन के लुक की करें तो इस शो के चलते कृति सेनन ने महरून कलर की घाघरा चोली पहनी थी। बता दें कि कृति का यह एक तरह का ब्राइडल आउटफिट है, मगर इसे सिंपल तरीके से तैयार किया गया है। जिससे इसमें काशी की झलक बरकरार रहे। इस लुक के साथ कृति सेनन हाथों में गजरा लटकाए, मांग टीका और कान में बड़े-बड़े इयररिंग पहने बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनका ये सिंपल ब्राइडल लुक लोगों का दिल जीत रहा है। वहीं इस लुक में कृति सेनन ने जिस नजाकत के साथ रैंप पर वाॅक किसा उनकी सादगी देख प्रशंसक लट्टू हो गए। फिलहाल कृति सेनन के इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। 

वहीं बात रणवीर सिंह के लुक की करे तो इस शो के चलते अभिनेता ने ब्राउन कलर का बनारसी ब्रोकेड पहन बनारसी कल्चर को रिप्रेजेंट किया। रणवीर सिंह के इस लुक की भी हर ओर खूब चर्चा हो रही है। रैम्प पर आते ही रणवीर और कृति का लोगों ने शानदार स्वागत किया। राम और शिव धुन पर दोनों फिल्म सितारों ने इस शाम में रंग जमा दिया। वहीं दोनों सितारों ने वाराणसी में रैम्प वॉक करने पर खुशी भी जताई है। कृति सेनन ने कहा कि 'पीएम नरेन्द्र मोदी के धरोहर विकास के अभियान में मैं भी सहभागी बनी हूं, यह सौभाग्य की बात है।' वहीं रणवीर सिंह ने कहा कि, 'बुनकर समुदाय की रक्षा और प्रचार के लिए श्री नरेंद्र मोदी ने जो कुछ भी किया है, हम उसकी प्रशंसा करते हैं... प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी को इन 10 वर्षों में बदल कर रख दिया है।' 

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

फेमिनिज्म पर बोली नोरा फतेही- ‘इसने समाज को बर्बाद कर दिया…’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -