OMG.... ऐसा क्या हुआ जो दीपिका ने रणवीर से शादी को लेकर बदला अपना फैसला

बॉलीवुड में इन दिनों तो शादियों का मेला लगा हुआ है. 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई थी इसके बाद नेहा धूपिया ने भी अंगद बेदी से चुपके से शादी कर ली. फिर दो दिन बाद ही सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से गुपचुप शादी कर ली. हाल ही में एक और कपल की शादी की तारीख सुनने में आई है. हम बॉलीवुड के उसी चहेते कपल की शादी की बात कर रहे है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जिसकी शादी की चर्चा पिछले एक-दो महीनो से हो रहे है. कुछ दिन पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि रणवीर और दीपिका की शादी इसी साल अक्टूबर से दिसंबर के बीच में होगी. लेकिन हाल ही में तो अब उनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है. रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका और रणवीर की शादी 18-20 नवंबर के बीच होगी. फ़िलहाल तो ये कहा जा रहा है कि दोनों की शादी 19 नवंबर को मुंबई में ही होगी.

हालांकि मीडिया से बातचीत के दौरान तो इस कपल ने अपनी शादी की सभी खबरों को अफवाह ही बताया है लेकिन फिर भी दीपिका और रणवीर की शादी की ख़बरें लगातार ही सुनने में आ रही है. कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर ने भी मीडिया से कहा था कि उनका पूरा परिवार रणवीर और दीपिका की शादी का इंतजार कर रहा है.

वैसे कुछ दिन पहले ही दीपिका के माता-पिता बेंगलुरू से मुंबई आए थे जहां उन्होंने रणवीर के माता-पिता से मुलाकात की थी. दीपिका के घर में ही दोनों परिवारों ने मुलाकात की थी और इसी दौरान शादी की भी बात हुई थी. खैर अब तो बस सभी को इस परफेक्ट कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

अंग्रेज चले गए Happy Birthday यही छोड़ गए- अमिताभ बच्चन

हे भगवान.... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, ये क्या हो गया

तारीफां सॉन्ग में करीना के बोल्ड अंदाज़ को देखकर Out Of Control हुए सैफ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -