रणवीर-दीपिका की शादी की तैयारियां हुई पूरी, इस महीने होगी इनकी शादी
रणवीर-दीपिका की शादी की तैयारियां हुई पूरी, इस महीने होगी इनकी शादी
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले कलाकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. मीडिया में आए दिन इस कपल की खबरे सामने आती ही रहती हैं. सुनने में आया है कि रणवीर और दीपिका इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से ठीक 10 दिन पहले दीपिका की मां ने नंदी पूजा का भी आयोजन किया है जिसमें रणवीर और दीपिका दोनों ही शामिल होंगे.

हाल ही में इस कपल की शादी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस ख़ुशी के मारे झूम उठेंगे. सुनने में आया है कि रणवीर और दीपिका की शादी की तैयारियां अब अंतिम चरण पर है और लगभग पूरी हो चुकी है. इन दोनों की शादी की तैयारियां काफी समय पहले ही शुरू हो गई थी और कई बार दीपिका को उनके परिवार के साथ शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट किया गया है. रणवीर और दीपिका इटली में शादी करेंगे और फिर वो मुंबई और दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी ऑर्गनाइज़ करेंगे.

हाल ही में मीडिया ने जब दीपिका से उनकी शादी के बारे में पूछा तो इसके जवाब में दीपिका ने कहा था कि- 'आप लोगों को जल्द पता चल जाएगा.' दीपिका और रणवीर इस साल की शुरुआत में अपने परिवार के साथ वेकेशन पर भी गए थे और ऐसा सुनने में आया था कि दोनों ने यहां सगाई कर ली है. अब तक दीपवीर की शादी की ऑफिशियली कोई घोषणा नहीं हुई है लेकिन फैंस को तो बस जल्द ही इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

शादी से पहले ऑरलैंडो में बैचलर पार्टी मना रहे रणवीर-दीपिका!!

शादी से पहले दीपिका के अंग प्रदर्शन पर भड़के रणवीर..!!!

बॉलीवुड की राह छोड़ हॉलीवुड की ओर चलीं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -