रणवीर-दीपिका ने शादी के लिए विरूष्का को किया कॉपी, तय हुई वेडिंग डेस्टिनेशन

भारतीय क्रिकेट टीम के हैंडसम कैप्टन विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से दिसंबर में शादी कर ली. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी जो कि इटली में हुई थी. विरूष्का की शादी एक बाद से ही जैसे डेस्टिनेशन वेडिंग किसी फैशन की तरह बन गया हो. हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इटली में ही शादी कर सकते है. जी हाँ... हाल ही में सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर सुनने में आई है कि, रणवीर और दीपिका की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. दोनों इसी साल नवम्बर में शादी करने वाले है. ऐसी संभावनाए जताई जा रही है कि, इन लव बर्ड्स की शादी इटली में होगी.

आपको बता दें दीपिका और रणवीर पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. जब से दीपिका पादुकोण का रणबीर कपूर से ब्रेअकप हुआ है उसके बाद से ही उनका नाम रणवीर सिंह के साथ जोड़ा जा रहा है. रणवीर और दीपिका कई बार साथ में डेट पर स्पॉट भी हुए है. बीच में दोनों के ब्रेअकप की ख़बरें भी सामने आई थी लेकिन उसके बाद दीपिका और रणवीर फिर साथ हो गए. हालाँकि जब भी मीडिया ने दीपिका और रणवीर से उनके अफेयर और शादी के बारे में पूछा तो दोनों ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा.

खबरों की माने तो दीपिका और रणवीर की शादी 18, 19 और 20 नवम्बर तीन दिन तक चलेगी. जिसमे से 19 नवम्बर उनकी शादी की तारीख बताई जा रही है. ऐसा भी सुनने में आया था कि स्विजरलैंड सरकार चाहती है कि रणवीर और दीपिका स्विजरलैंड में शादी करे. ऐसा इसलिए क्योकि रणवीर सिंह स्विज ट्यूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर हैं. हालाँकि अब तो ये ही कहा जा रहा है कि ये लव बर्ड्स इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. अब देखना तो ये है कि, रणवीर और दीपिका की वेडिंग डेस्टिनेशन आखिरी में कहा तय होती है.

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

सुपर फ्लॉप हो सकती है जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म, लोगों ने किया नापसंद

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App