शादी से पहले ऑरलैंडो में बैचलर पार्टी मना रहे रणवीर-दीपिका!!

शादी से पहले ऑरलैंडो में बैचलर पार्टी मना रहे रणवीर-दीपिका!!

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में रणवीर और दीपिका ने शादी से पहले अपनी बैचलर पार्टी को एन्जॉय किया. दो दिन पहले इन लव बर्ड्स को साथ में ऑरलैंडो में देखा गया था और सुनने में आया है कि ये दोनों ही यहाँ बैचलर पार्टी करने आए थे.

सूत्रों की माने तो रणवीर और दीपिका पिछले दो महीने से अपनी बैचलर पार्टी प्लान कर रहे थे लेकिन दोनों के बिजी शेड्यूल के कारण वो समय नहीं निकाल पा रहे थे. जब दोनों ऑरलैंडो के लिए रवाना हुए थे तो ऐसा कहा जा रहा था कि ये कपल शार्ट वेकेशन मनाने गए है लेकिन अब तो कुछ और ही बातें सामने आ रहीं हैं. खबरों की माने तो इस पार्टी में रणवीर और दीपिका भी उस पार्टी में मौजूद थे और अगर ये सच साबित हुआ था फिर साल दीपवीर की शादी की खबर पक्की है.

आपको बता दें हाल ही में दीपिका से जब मीडिया ने उनकी शादी के बारे में पुछा था तो दीपिका ने जवाब में कहा था 'आपको जल्द ही सब पता चल जाएगा'. दीपिका जवाब सुनकर भी ऐसा ही लग रहा था कि शायद वो अपनी शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही करने वाली हैं. सूत्रों की माने तो इस कपल की शादी 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में अपने परिवारवालों की मौजूदगी में होगी और इसके बाद मुंबई और दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में इनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ होगा. शादी से 10 दिन पहले दीपिका की माँ ने नंदी पूजा भी रखी है जिस रणवीर और दीपिक शामिल होंगे. 

अजय के बाद सिम्बा में एक और सुपरस्टार की एंट्री, रणवीर हुए गदगद

बॉलीवुड की राह छोड़ हॉलीवुड की ओर चलीं दीपिका

इस मैगजीन के कवर पर हॉटनेस बरपा रहीं हैं रानी पद्मिनी

 

?