'बैंड बाजा बारात' की जोड़ी का बेफिक्रे LOOK

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. इस पोस्टर को ठीक नवरात्रि से एक दिन पहले लॉन्च करने का कारण ये बताया जा रहा है कि पद्मावती भारतीय संस्कृति को सेलिब्रेट करती है और ये सही मौका था जब इस पोस्टर को लॉन्च किया जाए. बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं. ऐसा पहली बार है, जब रणवीर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की तिकड़ी 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' के समय से मशहूर रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ की कमाई की थी. अब अपनी इस फिल्म से भी इन सभी स्टारों को काफी उम्मीद है. अभिनेता रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं, अपनी एनर्जी और एंटरटेनमेंट से सब का दिल जीत लेते हैं.

शुक्रवार को मुंबई में आयोजित जीक्‍यू अवॉर्ड्स में भी कुछ ऐसा ही हुआ. अक्‍सर अवॉर्ड्स फंक्‍शनों से दूरी बना रखने वाले आमिर खान जैसे ही इस अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंचे, रणवीर ने बॉलीवुड के इस 'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' के साथ सेल्‍फी लेने का अपना मौका नहीं छोड़ा. यहां पर अनुष्का शर्मा भी शामिल हुई व रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा से भी खुलकर मुलाकात की. इन दोनों की तस्वीरें कुछ कहती हैं कि यह मुलाकात खास थी. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -