टीआईएफएफ ने की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय' को लेकर बड़ी घोषणा
टीआईएफएफ ने की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय' को लेकर बड़ी घोषणा
Share:

बॉलीवुड में अब तक कई फ़िल्में रिलीज हुईं हैं जो बेहतरीन रहीं हैं. जी हाँ, इन्ही में एक नाम शामिल है 'गली बॉय'. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को फैंस का जमकर प्यार मिला था. आपको पता ही होगा इस फिल्म ने भारत में अंडरग्राउंड रैप कल्चर को हाईलाइट किया और बॉलीवुड में रैप म्यूजिक की लोकप्रियता को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाई है. ऐसे में अगर बात करें इस फिल्म के एक्टर के बारे में तो वह रणवीर सिंह थे. वहीं एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो वह आलिया भट्ट थी. इन दोनों के अलावा इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

 

वहीं अब हाल ही में टीआईएफएफ (टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल) ने घोषणा की है कि 'उन्होंने टोरंटो शहर के साथ भागीदारी की है और ओंटारियो में 25 अगस्त को गली बॉय की मुफ्त स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है.' जी दरअसल TIFF ने एक ट्वीट किया है और लिखा है Just announced We’re partnering with @CityofToronto for a free screening of the Bollywood-meets-hip-hop coming-of-age tale GULLY BOY, featuring a video introduction by director Zoya Akhtar, on August 25 at @OntarioPlace. #DriveInTOGrab your s now: http://tiff.net/DriveInTO

आपको बता दें कि इस स्क्रीनिंग में निर्देशक जोया अख्तर द्वारा एक इंट्रोडक्शन वीडियो भी शामिल किया जाने वाला है. आप देख सकते हैं इस समय गली बॉय अपनी कहानी और भारत व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मिली प्रशंसाओं के कारण खूब चर्चाओं में है. इस फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है और यह फ़िल्म जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है. इसी के साथ जोया अख्तर व रीमा कागती द्वारा इसे लिखा गया है.

सुशांत की डायरी में लिखा था अक्षय कुमार का नाम!, इस एक्टर ने खोला राज

अब मात्र 1 रुपए में खरीदिए गोल्ड, Amazon ने लांच किया धांसू ऑफर

दाभोलकर मर्डर केस को लेकर उर्मिला मतोड़कर ने CBI पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -