गली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर
गली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म आने वाली है. जी हाँ, दोनों इन दिनों अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में छोटे पर्दे के कई रियलिटी शोज़ में रणवीर और आलिया फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं और उन्हें आप सभी जल्द ही कपिल के शो में देखने वाले हैं. जी हाँ, रणवीर और आलिया की जोड़ी आपको कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखने वाली हैं जिसके लिए आप तैयार हो जाइए. आपको बता दें कि कपिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर रणवीर और आलिया संग करीब 3 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

खबरों के अनुसार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मंगलवार को कपिल शर्मा के शो के इस एपिसोड की शूटिंग की और शूटिंग के दौरान कपिल, आलिया और रणवीर एक दूसरे की टांग खींचते नजर आए है जो आप सभी इस वीडियो में देख सकते हैं. आपको बता दें कि कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें रणवीर सिंह फोन पर किसी को फ्लाइंग किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ वीडियो कॉल पर थे जब कपिल ने रणवीर को छेड़ा तो जल्दबाजी में रणवीर ने दीपिका को फ्लाइंग किस करते हुए फोन रख दिया, वहीं उस समय कपिल का मुँह उतर गया. 

आप सभी को यह भी बता दें कि गल्ली बॉय फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है और इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है वहीं उनके भाई फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी फिल्म के निर्माता हैं.

कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'

बिग बॉस के बाद इस टीवी शो में नजर आने वाली है दीपिका कक्क्ड़

नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -