Gully Boy : पहले लुक में काफी उदास दिखे रणवीर और आलिया..
Gully Boy : पहले लुक में काफी उदास दिखे रणवीर और आलिया..
Share:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग जारी है और उनके सेट से इन दोनों की पहली तस्वीर भी लीक हो चुकी ही. फोटो में आप देख ही सकते हैं दोनों का लुक कैसा है और कैसे नज़र आ रहे हैं इस फिल्म में. अपने लुक को रणवीर और आलिया ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Gully boy. 14th February 2019 :) @RanveerOfficial #ZoyaAkhtar @ritesh_sid @FarOutAkhtar #GullyBoy .

रणवीर और आलिया ने एक जैसी ही तस्वीर शेयर की हैं. कैप्शन देखकर ये भी समझ ही गए है कि फिल्म इस साल तो आने से रही. इस फिल्म की डेट इन्होने तय कर कर ली है जो आज से पुरे एक साल बाद रिलीज़ की जाएगी यानी 14 फरवरी 2019 को. इस फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं  और इसका निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी मिलकर कर रहे हैं. इस फिल्म में फ़िलहाल काफी समय है. इसी के साथ आपको बता दे रणवीर सिंह को ये फिल्म काफी पसंद है जिस पर उन्होंने ये कहा था  कि फिल्म उनके काफी करीब है और फेवरेट फिल्मों से एक है.

रणवीर ने इसके साथ ये भी बताया था कि मुंबई के कुछ लड़कों की कहानी है ये फिल्म जो बाहर निकल कर कुछ बनकर दिखाना चाहते हैं. इस फिल्म के साथ रणवीर और आलिया पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. बताया गया कि ये दोनों इस फिल्म के लिए मुंबई के धारावी इलाके में शूट कर रहे थे. इसी के साथ इस फिल्म के लिए रणवीर और आलिया ने नेजी और डिवाइन नाम के स्ट्रीट रैपर्स से भी मुलाकात की. जिन्हस मिलती जुलती कुछ कहानी है.

पति को लेकर अनुष्का ने करण के सामने रखी ये शर्त

करोड़ो की 'पैडमैन' पर एक झोपड़ीवाले का बकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -