फिर अजीबोगरीब कपड़ें और जूतें पहने नजर आए रणवीर, लिखी थी ऐसी चीज़
फिर अजीबोगरीब कपड़ें और जूतें पहने नजर आए रणवीर, लिखी थी ऐसी चीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर रंगीला यानी एक्टर रणवीर सिंह कभी अपने लुक के कारण चर्चाओं में ना बने रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन रणवीर कोई ना कोई ऐसा लुक अजीबोगरीब लुक केरी कर लेते हैं जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर रैपर लुक में नजर आए. ये तो आपको पता ही होगा कि उनकी ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही काफी हटकर होता है और वह अपने लुक्स से किसी का भी ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहते हैं.

इस बार रणवीर की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन जो चीज फैन्स को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है वो हैं उनके जूते. जी हाँ... रणवीर इस बार ऐसे जूतें पहने हुए स्पॉट हुए जिसके बाद हर कही उनके इस जूतों के बारे में ही चर्चा होना शुरु हो गई है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रणवीर ने ब्लैक कलर के स्पेशल जूते पहले हुए थे जिन पर लिखा था "दुनिया बराबर".

वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. साल 2018 में रणवीर फिल्म पद्मावत में नजर आए थे और इसके बाद यह लगातार उनकी तीसरी हिट फिल्म है. साल 2018 के अंत में रणवीर की फिल्म सिम्बा रिलीज़ हुई थी जो भी हिट साबित हुई थी. अब रणवीर जल्द ही फिल्म 83 से वापसी करेंगे. इस फिल्म में वो दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे.

50 की उम्र में श्रीदेवी ने कराया था इतना बोल्ड फोटोशूट, देखते ही हैरान रह गए थे लोग

'गली बॉय' के सपोर्टिव रोल ने जीता दर्शकों का दिल, अब सोलो कर सकते हैं काम

आलिया भट्ट ने फिर कर दी बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक, उड़ा खूब मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -