83 के निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, इस बार भी भारत में आया World Cup तो...
83 के निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, इस बार भी भारत में आया World Cup तो...
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'गली बॉय' स्टारर रणवीर इन दिनों अपनी अगली फिल्म '83' की तैयारी में जुटे हुए हैं. आपको बता दें, यह फिल्म एक स्पोर्ट ड्रामा है. इसमें रणवीर कपूर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे और दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाते नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की को प्रड्यूसर मधु मेंटेना का कहना है कि अगर भारत 2019 वर्ल्ड कप जीत जाता है तो हम भारत टीम की जीत पर एक और फिल्म बनाना चाहेंगे. इसी से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. 

बता दें, मेंटेना ने अपने एक बयान में कहा कि हम 1983 की जीत को प्रतिष्ठित करने के लिए फिल्म 83 बना रहे हैं. अगर भारत यह विश्व कप जीत जाता है तो हम भारत की जीत पर एक और फिल्म बनाना चाहेंगे.वहीं  मीडिया रिपोर्टस की मानें तो फिल्म के लिए बातचीत शुरू हो चुकी है. मधु मेंटेना अपनी इस फिल्म मिलने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने इस नई प्रोजेक्ट पर आगे भी बातचीत शुरू कर दी है. अगर इस बार भी वर्ल्डकप आया तो उस पर भी फिल्म बनेगी ये तो तय है. अब देखना होगा आगे क्या होता है. 

आपको बता दें रणवीर सिंह की इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. रणवीर सिंह की फिल्म 83 को हिंदी समेत तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने म्यूजिक लेबल इंकलिंक के दूसरे गाने को लॉन्च किया है. उनका नया गाना पाठशाला भारत के शिक्षा प्रणाली के बारे में प्रासंगिक सवाल उठाता है. रणवीर ने इश लेबल को नवजार ईरानी के साथ मिलकर लॉन्च किया है. 

83 : दीपिका का खुलासा, आखिर क्यों पति संग कर रही काम ?

83 : पंकज त्रिपाठी ने किया खुलासा, सेट पर रणवीर और दूसरे एक्टर उनसे दूर रहते हैं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -