रणवीर सिंह ने फिल्म '83' से शेयर की खास तस्वीर, एक साथ नजर आई पूरी टीम
रणवीर सिंह ने फिल्म '83' से शेयर की खास तस्वीर, एक साथ नजर आई पूरी टीम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 83 इसी वर्ष 10 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और पोस्टर्स लगातार रिलीज हो रहे हैं. शनिवार को रणवीर सिंह ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की एक साथ ली गई कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में उनकी फिल्म में 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का किरदार निभा रहे सभी कलाकार नजर आ रहे हैं और साथ ही नजर आ रही है एक बस जिस पर फिल्म के पोस्टर्स लगे हुए हैं.

रणवीर सिंह ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "कपिल के शैतानों का तूफान चेन्नई में." तस्वीरों में सभी खिलाड़ी जींस, व्हाइट शर्ट और ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि कपिल देव की फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी बयां करेगी. फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. उस दौर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं.

बता दें की फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण रोमी भाटिया का किरदार निभाती दिखाई देंगी. फिल्म से रणवीर सिंह का कपिल देव लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है और पिछले कुछ वक्त में फिल्म से हर एक खिलाड़ी का अलग पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. अब फैन्स को इंतजार है फिल्म के ट्रेलर का. बता दें कि रणवीर सिंह भारतीय बॉक्स ऑफिस की हिट मशीन बन चुके हैं. उनकी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने वाले रणवीर सिंह की इस फिल्म को लेकर भी फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. उनकी पिछली फिल्मों की बात करें तो रणवीर सिंह की पिछली फिल्म सिंबा थी जिसमें उन्होंने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वह गली बॉय और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में भी दे चुके हैं.

पद्मश्री दिए जाने पर इमोशनल हुए निर्माता करण जौहर, पिता को याद कर किया ये ट्वीट

अदनान सामी को 'पद्मश्री' दिए जाने पर राज ठाकरे की पार्टी ने किया विरोध

इस हॉट मॉडल की अदाओं को भुला नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -