रणवीर के लिए बेहद खास है '83', रिलीज होते ही बना देगी रिकॉर्ड

Apr 12 2019 02:44 PM
रणवीर के लिए बेहद खास है '83', रिलीज होते ही बना देगी रिकॉर्ड

भारतीय सिनेमा के वीर यानी कि रणवीर सिंह की क्रिकेट के मैदान में रनवीर बनने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और अब 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर बन रही इस फिल्म को लेकर मिल रही प्रतिक्रिया के चलते फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इसे लेकर नया कदम उठाया है. ख़ास बात यह है कि अब इस फिल्म को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. फिलहाल इसकी शूटिंग की पूरी तैयारी हो चुकी है. वहीं आपको बता दें कि रणवीर सिंह बुधवार दोपहर को अपना हिमाचल प्रदेश का ट्रेनिंग कैंप पूरा कर मुंबई लौट चुके हैं और इस कैंप के दौरान वह कपिल देव से लेकर 1983 वाली टीम में शामिल तमाम दूसरे खिलाड़ियों से मिले और उनसे क्रिकेट से जुड़े ख़ास टिप्स लिए. जबकि कल फिल्म का पहला लुक भी सामने आ चुका है. 

आपको बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट से पहले दिग्गज कपिल देव का नटराज शॉट बहुत मशहूर रहा है और जब वह एक पैर पर खड़े होकर बिल्कुल नटराज की स्टाइल में गेंद को लेग साइट पर फ्लिक किया करते थे तो खिलाड़ियों के बीच से जगह बनाने की उनकी इस अदा के करोड़ों लोग दीवाने हुआ करते थे. बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश के ट्रेनिंग कैम्प में रणवीर सिंह ने इसी शॉट को परफेक्ट करने में काफी मेहनत की है. 

बचपन में ऐसी दिखती थी सारा, भाई इब्राहिम के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

 

 

Chhapaak : घंटों मेकअप करने के बाद दीपिका को मिला ऐसा रूप

जिम के बाहर नजर आई दो बेहद हॉट अभिनेत्री, सेक्सी फिगर का हर कोई हुआ कायाल

तो कभी एक्टिंग नहीं करेंगे फरहान, हमेशा के लिए इस काम के हो जाएंगे दीवाने !