83 : अब मुंबई में इस दिन से शुरू हो रही है फिल्म की शूटिंग
83 : अब मुंबई में इस दिन से शुरू हो रही है फिल्म की शूटिंग
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान कपिल देव की बायोपिक में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे. क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक का नाम 83 है और नई रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 83 की शूटिंग अगले हफ्ते 10 सितंबर मंगलवार से मुंबई शुरु हो रही है और मायानगरी मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग का फाइनल शेड्यूल रहेगा. इससे पहले यूके में तीन महीने तक फिल्म की शूटिंग की गई है. 

साथ ही बता दें कि हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भी इसकी शूटिंग हुई थी और फिल्म की शूटिंग अक्टूबर तक चलने की खबर भी सामने आई है, इस फिल्म का अधिक फोकस साल 1983 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप की जीत पर रहेगा. फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी यानी कि कपिल देव के पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण अदा करेगी.

इस फिल्म 83 का निर्देशन बजरंगी भाईजान फिल्म के निर्देशक कबीर खान कर रहे हैं और इस फिल्म की लंदन में शूटिंग को लेकर कबीर खान ने पहले कहा था कि, हम पूरी टीम के साथ शूटिंग कर रहे हैं और इस शेड्यूल के दौरान हम कुछ ऐसे सीन फिल्माएंगे, जो कि अब लंदन में मौजूद नहीं हैं और उसी के लिए सेट बनाए गए हैं. फिल्म में कई कलाकर है और अगले साल अप्रैल माह में इसी रिलीज किया जाएगा. 

 

प्रियंका का बड़ा खुलासा, नया घर और फिर निक से बच्चा

भूल भुलैया 2 : कार्तिक के साथ किसकी जमेगी जोड़ी ? सारा-श्रद्धा समेत ये नाम आए आगे

तो क्या सलमान का हिट डायरेक्टर बचाएगा शहरुख का डूबता करियर ?

तो क्या परदे पर रोमांस करेगा असल जिंदगी का यह कपल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -