फिल्म 'सिम्बा' के लिए क्यों परफेक्ट हैं रणवीर सिंह
फिल्म 'सिम्बा' के लिए क्यों परफेक्ट हैं रणवीर सिंह
Share:

एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के सबसे सफल निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिम्बा' की तैयारियों में जुटे हुए हैं.  यह फिल्म साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' का रीमेक है.

टॉलीवूड फिल्म 'टेंपर' के बॉलीवुड रीमेक बनाए जाने पर काफी समय से चर्चाएं थी. फिल्म में पहले सलमान खान के होने की अफवाह थी, फिर सलमान से सुई अक्षय कुमार पर अटक गई. अक्षय को फाइनल ही माना जा रहा था कि रोहित शेट्टी ने टेंपर रीमेक 'सिंबा' में रणवीर सिंह को फाइनल कर सबको सरप्राइज कर दिया.

हाल ही में सिंबा के बारे में बात करते हुए निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि यदि रणवीर सिंह नहीं होते तो मैं सिंबा बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकता था. क्योंकि सिर्फ वही एक एक्टर हैं जिनमें इस किरदार को खींचने को हिम्मत है. यह पहली बार है जब रणवीर किसी एक्शन फिल्म में पुलिसवाला बने दिखेंगे. सिंबा के किरदार में कुछ ऐसी बातें हैं, जो रणवीर में भी इसीलिए यदि रणवीर इस फिल्म को ना कर देते तो मुझे स्क्रिप्ट में काफी बदलाव करना पड़ता.
 
रोहित शेट्टी ने कहा कि रणवीर में बहुत एनर्जी है और ऐसा ही सिंबा के किरदार में भी है. यानि की साफ है कि सिंबा के लिए सलमान, अक्षय नहीं बल्कि रणवीर ही बेस्ट हैं. बता दें, रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. हालाँकि रणवीर सिंह इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में व्यस्त हैं. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट नज़र आएगी. यह फिल्म आगे साल 14 फरवरी को रिलीज़ की जाएगी. 

बिकनी में नजर आई सुरवीन की हॉट अदाएं

अक्षय कुमार पर भारी पड़ गया तैमूर, करीना ने किया चैलेंज

'रेस 3' में लगेगा इस बोल्ड अभिनेत्री के आइटम नंबर का तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -