इस साउथ मूवी के रीमेक में नज़र आ सकते है कार्तिक आर्यन

दुनियाभर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए शुरू हुए लॉक डाउन के बाद कई फिल्म इंडस्ट्रीस का जीवन काल ठप्प सा पड़ गया है, लेकिन वहीं अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठप्रेमुलु के हिन्दी रीमेक में बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल में नज़र आने वाले है. हम बता दें कि अला वैकुंठप्रेमुलु रीमेक के मेकर्स को लगता है कि कार्तिक आर्यन इसके लिए एकदम परफेक्ट हैं, लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम भी सामने आ रहा है. डेक्कन क्रॉनिकल की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अला वैकुंठप्रेमुलु के मेकर्स को लगता है कि रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए सही अभिनेता रहेंगे क्योंकि उनकी उम्र लीड किरदार के मुताबिक है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'फिल्म के लिए रणवीर सिंह सही कास्टिंग लग रहे हैं, जिस कारण मेकर्स उनके नाम पर विचार कर रहे हैं. अल्लू 37 साल के हैं और रणवीर सिंह की उम्र 34 है. इसके दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन अभी केवल 29 साल के ही हैं. यही वजह है कि मेकर्स को लग रहा है कि रणवीर सिंह लीड किरदार को कार्तिक आर्यन से बेहतर निभा सकते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अला वैकुंठप्रेमुलु में अल्लू अर्जुन के अलावा पूजा हेगड़े और तब्बू ने अहम किरदार निभाया था. यह फिल्म इस साल 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर आई थी और इसने दमदार आंकड़े दर्ज कराए थे. फिल्म की बम्पर सफलता देखने के बाद से ही इसे हिन्दी में रीमेक करने की बात चल रही है. ऐसा सुनने में आ रहा है कि फिल्म का हिन्दी रीमेक भी ओरिजनल प्रोड्यूसर्स ही बनाएंगे.

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -